ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके 2 सप्ताह में आपका स्तन का आकार बढ़ाने के लिए

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके 2 सप्ताह में आपका स्तन का आकार बढ़ाने के लिए

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके : क्या आप अपने प्राकृतिक स्तनों से असंतुष्ट हैं, लेकिन वृद्धि सर्जरी के समय और व्यय से गुजरने के लिए अनिच्छुक हैं? तुम अकेले नहीं हो। आज, कई महिलाएं बिना सर्जरी के बड़े स्तन पाने के लिए कई तरह के प्राकृतिक तरीकों का सहारा ले रही हैं। हालांकि इनमें से किसी भी तरीके के परिणामों में प्रत्यारोपण की तुलना में बहुत अधिक सूक्ष्मता प्रभाव होगा, विभिन्न प्रकार के समाधानों की कोशिश करने के लिए धैर्य के साथ, मध्यम सुधार देखना संभव है। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कई स्तन-विस्तारक “ट्रिक्स” वैज्ञानिक प्रमाणों द्वारा समर्थित नहीं हैं। यहां तक कि उन तरीकों के साथ जिनमें कुछ वैज्ञानिक विश्वसनीयता है, सफलता की गारंटी नहीं है।

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके ( अपने स्तन एक दृश्य बूस्ट दे रही है )

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके :- अच्छी मुद्रा का अभ्यास करें। कुछ महिलाओं को पता चलता है कि उनके स्तन वास्तव में छोटे हैं, जब वे एक झुकी हुई या झुकी हुई मुद्रा में होती हैं। अपने बस्ट लाइन के लिए एक त्वरित बढ़ावा देने के लिए, बस सीधे ऊपर! सीधे खड़े हो जाओ, अपने सिर को ऊंचा पकड़ो, और अपने कंधों को वापस खींचें। अपनी गर्दन को सीधे ऊपर-नीचे रखें; इसे आगे बढ़ने न दें। अपनी छाती को धीरे से धक्का दें क्योंकि आप खड़े हैं और चलते हैं। अब, दर्पण में एक नज़र डालें। आपको आश्चर्य हो सकता है कि इस सरल चाल ने क्या अंतर किया है!

ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के 5 आसान उपाय 

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके 

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके :- छाती के ऊपर अलंकरण के साथ शीर्ष पहनें। आपके स्तनों को बड़ा दिखाने के लिए अक्सर अनदेखा किया जाने वाला तरीका बस ऐसे कपड़े पहनना है जो आपके प्राकृतिक घटता को बढ़ाते हैं। उदाहरण के लिए, छाती क्षेत्र में झोंकेदार, फ्रिल्ली या रफ़ल्ड सामग्री के साथ किसी भी प्रकार का शर्ट यह भ्रम दे सकता है कि आपके स्तन वास्तव में जितने बड़े हैं। एक ही प्रभाव अच्छी तरह से पहना स्कार्फ के साथ प्राप्त किया जा सकता है।

ब्रेस्ट का आकार

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके :- एक और अच्छी शर्त छाती पर क्षैतिज-धारीदार पैटर्न के साथ शर्ट पहनना है। उसी कारण से कि लोग अपने वजन के बारे में चिंतित हैं, इस प्रकार के कपड़े पहनने से बचना पसंद करते हैं, लोग अपनी छाती के आकार को बढ़ाने के लिए इन वॉल्यूम जोड़ने वाले पैटर्न का उपयोग करना चाहते हैं।

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके :- सही ब्रा साइज़ पहनें। ऐसी ब्रा पहनना जो या तो बहुत छोटी हो या बहुत बड़ी हो जो आपके स्तनों को दिखने में छोटा छोड़ सकती है जो वास्तव में हैं। सुनिश्चित करें कि आपने केवल अपने स्तन को बड़ा बनाने के लिए एक बड़ी ब्रा नहीं पहनी है, लेकिन एक ऐसी ब्रा पहनें जो आपके स्तन को उठाने की अनुमति दे। इसके शीर्ष पर, खराब आकार की ब्रा बस सादा असहज हो सकती है! आदर्श रूप से, ब्रा को स्तनों को सहारा देना और उठाना चाहिए, न कि उन्हें सपाट करना चाहिए या उन्हें शिथिल रूप से लटका देना चाहिए। अगर आपको लगता है कि आप गलत ब्रा साइज पहन सकती हैं, तो अगली बार जब आप लॉन्जरी शॉपिंग के लिए जाएंगी, तो उसकी फिटिंग पूछें। कुछ महिलाएं जो ब्रा के एक आकार का उपयोग करके वर्ष बिताती हैं, उन्हें लगता है कि फिर से फिट होने के बाद वे औसत रूप से बेहतर दिखती हैं (और महसूस करती हैं)।

 2 सप्ताह में आपका स्तन का आकार बढ़ाने के लिए

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके :- पैडेड या पुश-अप ब्रा का उपयोग करें। एक अच्छी गद्देदार ब्रा आपके बस्ट में ध्यान देने योग्य मात्रा जोड़ सकती है, साथ ही आपके स्तनों को पर्कियर भी बनाती है। दूसरी ओर, पुश-अप ब्रा, आपके स्तनों में बहुत सारे “लिफ्ट” जोड़ सकती है, जिससे एक बड़ा, भरा हुआ बस्ट दिखाई देता है। इस प्रकार की ब्रा का उपयोग करना आउटफिट के लिए एक बेहतरीन क्विक-फिक्स है जो थोड़े बड़े छाती के साथ अच्छे से अच्छे दिखने में जाता है।

हालांकि कुछ स्रोत इसकी सिफारिश कर सकते हैं, सामान्य तौर पर, कई ब्रा पहनने के लिए यह एक बुरा विचार है, भले ही ब्रा के प्रकार का उपयोग किया जा रहा हो। हालांकि यह आपके स्तनों को थोड़ा बड़ा दिखा सकता है यदि इसे सही ढंग से लागू किया जाता है, तो यह भयानक रूप से असुविधाजनक हो सकता है और शायद आपको दिन भर में खुद को समायोजित करने में बहुत समय बिताना होगा।

पतली या तंग ब्रा से बचें। यदि आप अपने स्तन के आकार से संबंधित हैं, तो आप पतले, लैसी ब्रा पहनने से बचना चाह सकती हैं। ये ब्रा अधोवस्त्रों की दुकान पुतलों पर जबरदस्त लग सकती है, लेकिन वास्तविक लोगों पर, वे अप्रभावी साबित हो सकती हैं। क्योंकि वे पैडिंग या लिफ्ट के रास्ते में थोड़ा प्रदान कर सकते हैं, इन प्रकार की ब्रा आपके बस्ट आकार की कमी को छोड़ सकती हैं। इसके बजाय, अपने प्राकृतिक आकार का अधिकतम उपयोग करने के लिए पैडेड ब्रा या पुश-अप ब्रा का विकल्प चुनें।

आप स्पोर्ट्स ब्रा जैसी अतिरिक्त तंग ब्रा से भी बचना चाहेंगे (जब तक कि आप व्यायाम नहीं कर रहे हैं), क्योंकि वे आपकी छाती को अलग करने की बजाय उसे समतल करना चाहते हैं। यह बहुत अच्छा है यदि आप एक परेशानी मुक्त काम करना चाहते हैं, लेकिन इतना अच्छा नहीं है यदि आप अपने घटता को अधिकतम करने की कोशिश कर रहे हैं।

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीके : अपनी ब्रा न बांधो। यह मध्य-विद्यालय की चाल आपके स्तनों को बड़ा दिखा सकती है, लेकिन इसे एक अंतिम अंतिम उपाय के रूप में देखा जाना चाहिए। अपने स्तनों को कृत्रिम रूप से जोड़ने के लिए ऊतक या कपड़े का उपयोग करना काफी असहज हो सकता है, खासकर अगर यब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के तरीकेह अतिरिक्त सामग्री आपकी त्वचा को पसीना या परेशान करती है। यदि आपकी अतिरिक्त गद्दी शिफ्ट हो जाती है, तो यह आपके स्तनों को असमान या गांठदार रूप दे सकता है। इसके अलावा, हमेशा ऐसा मौका होता है कि आपकी सर्वश्रेष्ठ तैयारियों के बावजूद, आपकी गद्दी गिर जाती है या आपकी छाती ऊपर सरक जाती है और दिखाई देने लगती है। इस वजह से, आप अपनी ब्रा की स्टफिंग से बचना चाहेंगे, जब तक आपको नहीं लगता कि आपके पास सकारात्मक है।

Video How to Increase Your Breast Size in 2 Weeks Naturally

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2019 Gharelu Upay| All Rights Reserved.